टीवी पर 14 अगस्त को प्रसारित होगी एसएस राजामौली की आरआरआर

टीवी पर 14 अगस्त को प्रसारित होगी एसएस राजामौली की  आरआरआर
Spread the love

आरआरआर की सफलता ने महान फिल्ममेकर एसएस राजामौली को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। इस फिल्म ने कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ने दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है। अब टीवी के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी आई है। यह फिल्म 14 अगस्त को टीवी पर प्रसारित होगी। साउथ वर्जन के साथ-साथ फिल्म का हिंदी संस्करण भी इसी तारीख को टीवी पर आएगा।

आरआरआर का तेलुगु वर्जन 14 अगस्त को स्टार मां चैनल पर प्रसारित होगा। चैनल स्टार मां ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में घोषणा की है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि किस समय यह फिल्म चैनल पर आएगी। चैलन ने एक प्रोमो जारी करते हुए दर्शकों को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर से जुड़ी जानकारी दी है। इस प्रोमो में फिल्म के लीड कलाकार जूनियर एनटीआर और राम चरण एक्शन से लबरेज दिखे हैं।
आरआरआर के हिंदी दर्शकों के लिए भी मेकर्स ने बड़ा सरप्राइज दिया है। यह फिल्म 14 अगस्त को ही जी सिनेमा पर हिंदी में प्रसारित होगी। जो दर्शक अभी तक फिल्म नहीं देख पाए हैं, उनके लिए यह सुनहरा अवसर होगा।

फिल्म में 1920 के दशक की कहानी को फिल्माया गया है। इसमें राम और एनटीआर भाई की भूमिका में दिखे हैं। फिल्म दो महान स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। इन्होंने अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम से आजादी की लड़ाई लड़ी थी। इसमें आलिया भट्ट और अजय देवगन का शानदार कैमियो भी शामिल है। 450 करोड़ रुपये से अधिक के बजट में बनी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज हुई थी।
आरआरआर सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली भारतीय फिल्म है। इसने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पहले दिन दुनियाभर में 223 करोड़ रुपये कमाए। बाहुबली 2 ने पहले दिन दुनियाभर में 217 करोड़ रुपये कमाए थे।  आरआरआर महामारी के बाद 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बनी। आरआरआर 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली तीसरी भारतीय फिल्म भी है। इससे पहले दंगल और बाहुबली 2 ने यह कीर्तिमान रचा था।
हाल के दिनों में जहां एक तरफ बॉलीवुड की अधिकांश फिल्में फ्लॉप रही हैं, तो दूसरी ओर साउथ फिल्मों ने शानदार कलेक्शन किया है।  आरआरआर से पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी थी। इस फिल्म के डायलॉग आज भी दर्शकों की जुबां पर हैं।  आरआरआर के बाद रिलीज हुई फिल्म  केजीएफ 2 ने भी अपना जलवा दिखाया। हालिया रिलीज हुई कमल हासन की विक्रम को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *