राष्ट्रीय

चारा घोटाले का दोषी पूर्ण मुस्लिम आरक्षण की वकालत कर रहा- पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने RJD प्रमुख लालू यादव के ‘पूर्ण आरक्षण’ वाले बयान पर उन पर निशाना साधा और कहा कि जो व्यक्ति ‘जंगल राज’ लेकर आए, वह दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को देने की वकालत कर रहे हैं. हाजीपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि आज चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है और मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की. यह लोकतंत्र का बहुत बड़ा त्योहार है.

पीएम मोदी ने कहा कि RJD और कांग्रेस की प्राथमिकता आप लोग नहीं, बल्कि उनका अपना वोट बैंक है. जिस व्यक्ति ने बिहार में ‘जंगलराज’ लाया, जिसे चारा घोटाले में कोर्ट ने दोषी ठहराया, उसने कहा कि मुसलमानों को आरक्षण देना चाहिए और वह भी पूर्ण आरक्षण. वे मुसलमानों को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण देना चाहते हैं. मैं आपको गारंटी देता हूं, जब तक मोदी जीवित हैं, वे आपका अधिकार नहीं लूट सकते, वे आपका आरक्षण नहीं छीन सकते जब आपने महिलाओं को दिए गए आरक्षण के कागज फाड़ दिए थे.

इससे पहले 7 मई को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुस्लिम आरक्षण के समर्थन में सामने आए थे और कहा था कि उन्हें आरक्षण मिलना चाहिए. पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा, ‘मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए. पीएम मोदी ने आगे कहा कि राजद और कांग्रेस में बिहार को आगे ले जाने की इच्छाशक्ति नहीं है.

उन्होंने कहा कि आरजेडी, कांग्रेस में बिहार को आगे ले जाने की इच्छाशक्ति नहीं है. वो अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं. उन्हें आपके बच्चों की परवाह नहीं है. पीएम ने कहा कि जो लोग आरजेडी, कांग्रेस या विपक्षी गठबंधन को वोट देते हैं, उनका वोट निश्चित रूप से बर्बाद होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *